Advertisement | विज्ञापन

टॉप 5 Best Whatsapp Status Maker ऍप | Best WhatsApp Status Maker Apps

Best WhatsApp Status Maker Apps: आज के लेख में, मैं आपके लिए नया टॉप 5 Best Whatsapp Status Maker एप्लीकेशन लेकर आया हूं।

इसलिए, यदि आप Android के लिए Best 5 सर्वश्रेष्ठ Best Whatsapp Status Maker एप्लिकेशन खोज रहे हैं। तब आप सही जगह पर आए हैं।

ये भी देखे : Teenpatti Master इनस्टॉल करें और प्रतिदिन Rs.1500 तक कमाएं

मैंने इस पोस्ट के सभी पैराग्राफ के अंत में सभी स्टेटस मेकर एप्लिकेशन का डाउनलोड लिंक share किया है। लेकिन उससे पहले, आइए इन Status Maker ऐप्स के फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

आजकल हर कोई Whatsapp का इस्तेमाल करता है, लेकिन बहुत से लोग Whatsapp पर अच्छा Status बनाने के लिए Apps खोजते रहते हैं। तो अगर आप व्हाट्सएप स्टेटस एप्लीकेशन ढूंढ रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं।

आज की इस पोस्ट में मैं आपको Whatsapp Status के लिए एक application के बारे में बताने जा रहा हूँ जिससे आप बढ़िया Whatsapp Status बना सकते हैं।

आप व्हाट्सएप पर फोटो का उपयोग करके स्टेटस बना सकते हैं, आप टेक्स्ट का भी उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आप केवल सामान्य स्थिति ही बना पाएंगे। और आज की इस पोस्ट में मैं आपको 5 ऐसे Whatsapp Status Apps के बारे में बताऊंगा, जिनमें आप फोटो का इस्तेमाल कर सकते हैं, और आप अपने पसंदीदा म्यूजिक का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

साथ ही मैंने आपको इन 5 ऐप्स के सभी अच्छे फीचर्स के बारे में भी बताया है, तो आप एक्साइटेड हैं तो चलिए चलते हैं…..!

टॉप 5 बेस्ट Whatsapp Status Maker | Best WhatsApp Status Maker Apps

1.) ShareChat

तो सबसे पहले मैं आपको शेयरचैट ऐप के बारे में बता दूं, यह एक बहुत अच्छा एप्लिकेशन है जिससे आप किसी भी व्हाट्सएप स्टेटस वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं, साथ ही वायरल और मजेदार वीडियो देख सकते हैं और समाचार और टीवी शो देख सकते हैं, और भी बहुत कुछ।

इस एप्लिकेशन की विशेषताएं

  • आप व्हाट्सएप के लिए स्टेटस भी डाउनलोड कर सकते हैं।
  • साथ ही देखें वायरल और फनी वीडियो।
  • आप अपने दोस्तों के साथ एक स्टेटस वीडियो और शुभकामनाएं साझा कर सकते हैं।

2.) Vido: Lyrical Video Status Maker

अब बात करते हैं सेकेंड स्टेटस एप्लीकेशन की तो इस ऐप का नाम एक Vido है, जिसमें आपको बहुत ही दिलचस्प फीचर मिलते हैं, और आप इस एप्लीकेशन में छोटे साइज के वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं, जिससे आपका इंटरनेट डेटा बच जाएगा, जो कि सबसे अच्छी बात है। यह अनुप्रयोग।

आप अपने व्हाट्सएप और फेसबुक पर अपनी खुद की लघु वीडियो स्थिति साझा कर सकते हैं, साथ ही एक अद्भुत ट्रेंडिंग गीत गीतात्मक स्थिति बना सकते हैं।

इस एप्लिकेशन की विशेषताएं

  • आप एक अच्छा ट्रेंडिंग सॉन्ग लिरिकल स्टेटस बना सकते हैं।
  • आप व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया पर अपना छोटा वीडियो साझा कर सकते हैं।

3.) Lyrical.ly

यह ऐप भी बढ़िया है, जिसमें आप अपने माइंड-लाइक स्टेटस को एडिट कर सकते हैं। आप अपनी तस्वीरों के साथ अपने पसंदीदा संगीत का भी उपयोग कर सकते हैं।

साथ ही इस ऐप में आपको कई स्टेटस वीडियो भी मिल जाएंगे। आप अपनी पसंदीदा स्थिति का चयन कर सकते हैं और आप इसमें अपनी पसंदीदा तस्वीरें जोड़ सकते हैं।

इस ऐप की सबसे अच्छी बात यह है कि आपको केवल अपनी तस्वीरें डालनी हैं और फिर यह अपने आप एडिट हो जाएगी, फिर आप इसे एक्सपोर्ट कर सकते हैं। इसके बाद आप अपना Whatsapp Status बना सकते हैं।

इस एप्लिकेशन की विशेषताएं

  • आपके स्टेटस वीडियो पर कई अद्भुत और आकर्षक प्रभाव।
  • इस एप्लिकेशन का उपयोग करना आसान है और उपयोगकर्ता के अनुकूल UI है।
  • आप गानों के संग्रह में से अपनी पसंद का गाना चुन सकते हैं।

4.) Snack Video Status Maker

अगला एप्लिकेशन जो मैं आपको दिखाने जा रहा हूं वह भी एक बहुत अच्छा स्टेटस मेकर एप्लिकेशन है, जिससे आप अपना व्हाट्सएप स्टेटस वीडियो बना सकते हैं।

उस एप्लिकेशन का नाम स्नैक वीडियो स्टेटस मेकर है। यह एप्लिकेशन आपको प्ले स्टोर में मिल जाएगी, इस एप्लिकेशन में आपको पहले से ही कई मजेदार Moj वीडियो और शेयरचैट स्टेटस वीडियो देखने को मिलेंगे, साथ ही आप अद्भुत मजेदार स्नैक वीडियो भी बना सकते हैं।

और आप अपने पसंदीदा संगीत और तस्वीरों का उपयोग करके इस ऐप से अद्भुत स्थिति वीडियो भी बना सकते हैं, अधिक जानकारी के लिए आप प्ले स्टोर पर जा सकते हैं और इस एप्लिकेशन का विवरण पढ़ सकते हैं।

इस एप्लिकेशन की विशेषताएं

  • इस एप्लिकेशन का उपयोग करना आसान है और उपयोगकर्ता के अनुकूल UI है।
  • यहां आपको पहले से ही कई Status मिल जाएंगे।
  • आप कॉमेडी वीडियो, मनोरंजन गपशप, ध्वनि वीडियो, प्रेम उद्धरण आदि का आनंद ले सकते हैं।

5.) Roposo

इस एप्लीकेशन में आपको स्टेटस तो मिलेगा ही साथ ही आप स्टेटस भी बना सकते हैं। इतने सारे स्टेटस हैं कि आप अपने पसंदीदा संगीत और तस्वीरों से अद्भुत स्टेटस बना सकते हैं। फिर आप अपने बनाए गए स्टेटस को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे व्हाट्सएप, फेसबुक आदि पर साझा कर सकते हैं।

इस एप्लिकेशन की विशेषताएं

  • इस ऐप में आप एक फनी वीडियो बना सकते हैं।

तो यह लेख Top 5 Best Whatsapp Status Maker के बारे में था। मुझे आशा है कि आपको यह लेख उपयोगी और अच्छा लगा होगा! आप इसी तरह के और भी लेख यहां देख सकते हैं।

आप पहले कौन से स्टेटस मेकर ऐप्स इंस्टॉल करेंगे?

यदि आपके पास इस लेख से संबंधित कोई प्रश्न है, तो आप मुझसे नीचे टिप्पणी अनुभाग में पूछ सकते हैं। मैं आपकी टिप्पणी का उत्तर देने का निश्चित रूप से प्रयास करूंगा।

Video Status

Leave a Comment