Advertisement | विज्ञापन

Android और iPhone के लिए सर्वश्रेष्ठ आवाज बदलने वाला ऐप | Android aur iPhone ke liye best aavaj badalne vali apps

Android aur iPhone ke liye best aavaj badalne vali apps: Android और iPhone के लिए कई अलग-अलग मजेदार App में, पिछले कुछ वर्षों में सबसे अधिक भूली गई श्रेणियों में से एक वे हैं जो अपने उपयोगकर्ताओं के लिए Voice Changer के रूप में सबसे अच्छा काम करती हैं।

ये भी देखे : Teenpatti Master इनस्टॉल करें और प्रतिदिन Rs.1500 तक कमाएं

आमतौर पर, यह कई अलग-अलग प्रभावों का उपयोग करके किया जा सकता है और कई कारणों से किया जा सकता है, लेकिन इसे हास्यपूर्ण setting में अधिक बार उपयोग किया जाता है। भले ही कम मांग रही हो, फिर भी कुछ बेहतरीन App हैं जिनका उपयोग आप अपनी आवाज़ बदलने के लिए कर सकते हैं।

यह जानने के लिए कि कौन से सबसे अच्छे हैं और एक का उपयोग करना शुरू करें, आप बस इस लेख को पढ़ना जारी रख सकते हैं!

1. VideoProc Vlogger – Free

VideoProc Vlogger Windows और Mac के लिए पूरी तरह से मुफ्त Video Editing Software है। यह आपको अपनी आवाज़ के स्वर को बदलने और ध्वनि प्रभाव जोड़ने के तीन तरीके प्रदान करता है।

आवाज बदलने के लिए, आप बस Voice Changer Presets में से चुन सकते हैं, Man, Woman, Child, Robot, Minions से। या Video की गति बदलें, तो आपके Video की real-time गति के अनुसार आपकी आवाज़ का स्वर अपने आप बदल जाएगा। वैकल्पिक रूप से, आप Audio Editor में “Effects” पा सकते हैं।

इको, MV Reverb, Pitch, High Pass, Low Pass, Auto Pan इत्यादि जैसे विभिन्न ध्वनि प्रभावों में से चुनें। Preview करने के लिए ध्वनि प्रभाव लागू करें और अपने उत्पादन में रचनात्मकता जोड़ें।

न केवल आसानी से आवाज बदलें, VideoProc Vlogger आपको filters/ transitions/ motion-effects लागू करने, गति को अनुकूलित करने, उपशीर्षक और पाठ जोड़ने, correct colors, sync के लिए Video sync करने आदि की अनुमति देता है। यह पूरी तरह से मुफ़्त है, कोई watermark नहीं, कोई सीमा नहीं।

2. Best Voice Changer – Free

नाम से ही, यह App ऐसा है जो कहता है कि अपने उपयोगकर्ताओं की आवाज़ बदलना सबसे अच्छा है, और आप यह भी नहीं कह सकते कि यह दावा इतना खिंचाव है। App आपको Audio Files को Record करने या आपके पास पहले से मौजूद Files को आयात करने देता है ताकि आप अपनी पसंद के अनुसार कई अलग-अलग Effects जोड़ सकें।

यह application का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र है, जो हल्का है और flawlessly रूप से काम करता है। जिन विशेषताओं के बारे में हमने पहले ही बात की है, उनके अलावा यह आपको अपनी सभी recordings को social media platforms पर share करने और यहां तक कि आपकी आवाज को robot, भूत या यहां तक कि एक Alien की आवाज में बदलने की सुविधा भी देता है। आप इस Link का अनुसरण करके इसे download कर सकते हैं।

3. Voice changer with effects

यह एक ऐसा app है जिसका उपयोग आप अपनी आवाज़ record करने के लिए कर सकते हैं और फिर अपनी आवाज़ को बदलने के लिए filters और प्रभाव लागू कर सकते हैं, जिससे आपकी आवाज़ गहरी या ऊंची हो जाएगी। एक बड़ी बात यह है कि आप एक ही recording से अलग-अलग filters को फिर से record किए बिना आज़मा सकते हैं, उपयोग कर सकते हैं और हटा सकते हैं।

आप पहले से संपादित Recording को अपने दोस्तों के साथ Share करने के लिए किसी अन्य App के साथ भी Share कर सकते हैं। दुर्भाग्य से, आप Phone Call के दौरान इसका उपयोग नहीं कर सकते।

4. Call Voice Changer – IntCall

यह सबसे अच्छे Voice Changer Apps में से एक है जो यह वादा करता है और पूरी तरह से बदलता है कि आप कैसे ध्वनि करते हैं, जिससे आप बहुत सारे प्रभाव जोड़ सकते हैं। इसमें, आप इसे बना सकते हैं ताकि आपकी आवाज़ बहुत अधिक या बहुत गहरी हो, बस एक Button के Press के साथ!

नए उपयोगकर्ताओं को App को आज़माने के लिए 3-दिवसीय नि: शुल्क परीक्षण मिलता है और फिर वे यह तय कर सकते हैं कि उन्हें लगता है कि sign up करना इसके लायक है या नहीं। सभी Phone Call के दौरान, आप कुछ मज़ेदार ध्वनि प्रभाव चला सकेंगे, जैसे cartoons के पात्र, birthday songs, विभिन्न भाषाओं में बधाई, और भी बहुत कुछ। इस Link का अनुसरण करें और इसे अपने iPhone पर download करें।

5. Funcalls – Voice Changer & Call Recording

कुल मिलाकर, आपकी आवाज record करने के लिए FunCall वास्तव में एक बढ़िया विकल्प है, निश्चित रूप से हमारी List में एक स्थान के योग्य है। यहphone calls के दौरान भी काम करता है, यदि आप चुनते हैं तो आपको उन सभी को record करने देता है, जिससे यह Android के लिए best call recording apps में से एक बन जाता है।

इसका उपयोग करना बेहद आसान है और आपको सभी अलग-अलग प्रभावों को मुफ्त में सुनने और आज़माने की सुविधा देता है, लेकिन यह इस list के कुछ अन्य App के रूप में कई विकल्प प्रदान नहीं करता है। फिर भी, यह Play Store पर जाकर इसे Check करने लायक है।

6. Super Voice Editor

सबसे अच्छे voice changer apps में से सबसे classic विकल्पों में से एक Super Voice Editor है, जिसमें कई तरह की आवाजें हैं, जिनमें अधिक मर्दाना या स्त्री, साथ ही साथ नायक, बच्चे, aliens और भी बहुत कुछ शामिल हैं।

आप App पर ही audios को edit और स्प्लिट भी कर सकते हैं। यह WhatsApp के लिए समर्थन प्रदान करता है ताकि आप messaging App के भीतर real-time में voice filters record और उपयोग कर सकें। इसे Play Store पर Download करें।

Video Status

Leave a Comment